पंजाब में CM Arvind Kejriwal की रैली, केंद्र पर लगाया पैसा रोकने का आरोप

CM अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब में रैली को संबोधित किया। उनके भाषण के प्रमुख अंश – बेईमान और ईमानदार सरकार में फ़र्क़ क्या होता है ? बेईमान सरकार : सरकारी Rail,Airport,LIC, पोर्ट, Mines अपने दोस्तों को बेच देती है! ईमानदार सरकार : Private Plant को ख़रीद कर जनता को समर्पित करती है!

 

देश में एक बहुत बड़ा माफिया है, ‘Ration Mafia’ सरकार आपके पास अगर 100 KG Ration भेजती है तो आप तक सिर्फ़ 10-15 KG राशन पहुँचता है! कल AAP सरकार ने Ghar Ghar Muft Ration स्कीम से Ration माफिया पर बड़ी चोट की है!

 

केंद्र सरकार और Governor ने Punjab का 8,000 Crore से ज़्यादा रोक रखा है! अगर ये पैसा आ जाता तो आपकी कितनी सड़के और अस्पताल बन जाते! दिल्ली के लोगों ने AAP को 7 की 7 Seats देने की ठान ली है! Punjab की भी 13 की 13 Loksabha seats देकर Bhagwant Mann जी के हाथ मज़बूत कर दो! फिर केंद्र सरकार और Governor की हिम्मत नहीं होगी कि वो Punjab का पैसा और कोई काम रोकें

 

BJP केवल Aam Aadmi Party से डरती है! चोर कौन है ? School बंद करने वाले BJP या स्कूल बनाने वाले AAP ? चोर कौन है ? Madhya Pradesh, Uttar Pradesh, Haryana में महँगी बिजली देने वाले BJP या Delhi-Punjab में मुफ़्त बिजली देने वाले AAP?

Exit mobile version