अमित शाह ने कहा भगवंत मान पंजाब के सीएम हैं या अरविन्द केजरीवाल के पायलट

amit shah asks bhagwant mann is cm of punjab or pilot of arvind kejriwal

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज पंजाब के गुरुदासपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वहां पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर तंज कसते हुए कहा कि भगवंत मान पंजाब के सीएम हैं या केजरीवाल के ट्रेवल प्लानर। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब से नशे को खत्म करेगी, इसलिए राज्य में एक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुख्यालय स्थापित किया जाएगा।

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भगवंत मान के पास पंजाब के लोगों के लिए समय नहीं है, वह आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को देशभर में यात्राएं करवाने में व्यस्त हैं। वह केजरीवाल की यात्राओं की व्यवस्था कर रहे हैं, उनका एकमात्र काम केजरीवाल को अलग-अलग जगहों पर ले जाना है। भगवंत मान मुख्यमंत्री हैं या पायलट? राज्य के मुख्यमंत्री का केवल एक ही काम है, वह है अरविंद केजरीवाल को चेन्नई, कोलकाता या दिल्ली ले जाना।

 

अमित शाह ने कहा, भगवंत मान पर राज्य के असल मुद्दों की ओर से आंख मूंद लिया है, वह अपना पूरा समय अरविंद केजरीवाल की यात्राओं में लगाते हैं, इससे पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है, यहां लोग सुरक्षित नहीं हैं, नशीले पदार्थों का कारोबार बढ़ रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री के पास समय नहीं है।

 

शाह ने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब से नशे को खत्म करेगी, इसलिए राज्य में एक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का मुख्यालय स्थापित किया जाएगा। इसके साथ ही शाह ने राज्य में दलितों पर अत्याचार के बढ़ते मामलों का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा, दलितों के खिलाफ अत्याचार के मामले भी बढ़ रहे हैं, पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों में से एक दलित महिला के शोषण में शामिल है।

 

केंद्रीय गृह मंत्री ने जोर देकर कहा कि उन्होंने आप जैसी राजनीतिक पार्टी नहीं देखी, वह लगातार झूठे वादे कर रही है। उन्होंने कहा कि आज मैं यहां अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान से सवाल करने आया हूं। आपने वादा किया था कि हर महिला के खाते में एक-एक हजार रुपये हर महीने जमा कराएंगे., प्रदेश की सभी मां-बेटियां इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, 1,000 पैसे भी उनके खातों में नहीं डाले गए हैं।

Exit mobile version