बिग बॉस 17 की सना रईस खान रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेंगी?

Bigg Boss 17 स्टार Sana Raees Khan की खतरों के खिलाड़ी 14 में एंट्री, Rohit Shetty के शो के मेकर्स ने किया अप्रोच

बिग बॉस 17 शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। विवादास्पद रियलिटी शो हमेशा से पसंदीदा रहा है और यह सीज़न काफी अच्छा था। शो की टीआरपी भी अच्छी रही है। लोगों ने प्रतियोगियों के खेलने के तरीके को पसंद किया है और हर दिन सोशल मीडिया सीजन के प्रतियोगियों पर टिप्पणियों से भरा रहता है। फिलहाल शो में केवल नौ प्रतियोगी बचे हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल अभी घर के अंदर हैं। शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। सना रईस खान ( Sana Raees Khan ) इस सीजन की प्रतिभागियों में से एक थीं। वकील ने गेम अच्छे से खेला और विक्की जैन के साथ अपनी दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं।

 

सना के घर में कई झगड़े हुए और उनके डांस मूव्स ने सभी को हैरान कर दिया। अब, प्रसिद्ध वकील बिग बॉस के बाद एक और रियलिटी शो में भाग लेने के लिए तैयार हैं। सना रईस खान रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनसे शो के लिए संपर्क किया गया है और दिवा भी शो के लिए हामी भरने की योजना बना रही हैं।

 

हालाँकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। बिग बॉस 28 जनवरी को खत्म हो जाएगा और उसके बाद सभी को खतरों के खिलाड़ी का इंतजार रहेगा। स्टंट आधारित रियलिटी शो की भी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। पिछले सीज़न में, हमने डिनो जेम्स को शो जीतते हुए देखा था जबकि अरिजीत तनेजा शो के पहले रनर अप के रूप में उभरे थे। बिग बॉस 17 स्टार ऐश्वर्या शर्मा भी खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा थीं और वह शो की सेकेंड रनर अप बनकर उभरीं।

 

सना रईस खान मुंबई स्थित एक आपराधिक वकील हैं जो बॉम्बे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. खबर लिखे जाने तक सना के फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 49.6K फॉलोअर्स थे। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में लिखा है: “एडवोकेट हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट”।

Exit mobile version