वरुण भगत : वायु सेना की पृष्ठभूमि से होने के मूल्यों को समझते हैं, सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Vaarun Bhagat explains the values of being from an Air Force background wishes everyone a Happy Republic Day

आज, पूरा देश अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है क्योंकि हम उस दिन को चिन्हित करते हैं जब 1950 में भारत के संविधान को अपनाया गया था। झंडा फहराने की रस्मों, परेडों और सांस्कृतिक गतिविधियों के अलावा, पूरे देश में गणतंत्र दिवस बड़े जोश और उत्साह के साथ मनाया जाता है। राष्ट्र। आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाले वरुण भगत ने हमेशा अपने देश पर गर्व महसूस किया है, और आज 74वें गणतंत्र दिवस पर, अभिनेता याद करते हैं कि भारतीय वायु सेना में माता-पिता होने और गणतंत्र दिवस परेड देखने जैसा क्या था।

 

आर या पार अभिनेता वरुण ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मेरे सभी साथी भारतीयों को 73वें गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं उस देश का हिस्सा होने के लिए आभारी हूं जिसने भारतीय संविधान को अपनाया, जो अपनी विविधता को पहचानता है।” नागरिकों। वास्तव में “लोगों का, लोगों के लिए, और लोगों द्वारा जय हिंद! अपने पिता द्वारा देश की सेवा करने पर उन्हें कितना गर्व महसूस होता है, इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, ”

 

मेरे पिताजी जब बहुत छोटे थे तब वायु सेना में शामिल हुए थे। उन्होंने 1962, 1965 और 1971 के युद्धों में काम किया है। इसलिए बचपन से ही मेरे पापा मेरे हीरो रहे हैं। सेवा पृष्ठभूमि से आने पर मुझे बहुत गर्व है। सेवा पृष्ठभूमि के लोगों का बहुत सम्मान और सम्मान है – इस तरह के मूल्य जो इन दिनों मिलना बहुत मुश्किल है।”

 

अभिनेता ने गणतंत्र दिवस परेड देखने की एक मजेदार बचपन की याद भी साझा की, कहते हैं, “दिल्ली में जनवरी के दौरान बहुत ठंड होती है। और मुझे याद है कि हम सभी सोफे पर आराम से बैठते थे और एक साथ परेड देखते थे। यह मेरे बचपन की एक बहुत प्यारी याद है।” ”

 

काम के मोर्चे पर, अभिनेता को सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा बनाई गई उनकी श्रृंखला ‘अनदेखी’ के लिए भी सराहना मिली, जिसे आधिकारिक तौर पर सोनी लिव पर रिलीज़ किया गया था। वरुण भगत अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ हुई उड़ान पटोलस में भी नज़र आए थे। अभिनेता के लिए पाइपलाइन में कुछ और चीजें हैं, जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी। (Entertainment Desk : Ganga News)

Exit mobile version