तनुश्री दत्ता के आरोप के बाद हाउसफुल 4 में नाना पाटेकर के रोल में बदलाव की खबर

Me Too मुहिम की बड़ी मार नाना पाटेकर पर पड़ती लग रही है। एक ओर जहां वे कानूनी दायरे में आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पेशेवर फ्रंट पर भी उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। Housefull 4 में उनके किरदार के साथ बदलाव होने की खबरें मिल रही हैं। फिल्म जगत की कई पत्रिकाओं और अख़बारों की सुर्खियाँ बन रहा है ये खबर!

 

कई सारे पत्रिकाओं में ऐसा लिखा जा रहा की फिल्म में नाना पाटेकर एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जिसका पुनर्जन्म हुआ है। पुराने दौर में वे क्रूर राजा के रोल में रहते हैं। अक्षय कुमार राजा के पूरे परिवार का खात्मा कर देते हैं। नए जन्म में फिर से दोनों एक-दूसरे से बदला लेने की ताक में रहते हैं। तनुश्री दत्ता के आरोपों से पहले की कहानी के तहत नए जन्म में नाना पाटेकर के किरदार को जिंदा रखा जाता है। अक्षय कुमार का किरदार उन्हें माफ कर देता है।

 

पर Tanushree Dutta के आरोपों के बाद कहानी में बदलाव किया गया है। नाना पाटेकर के किरदार की नए जन्म में एक एक्सीडेंट वाले सीक्वेंस में मौत दिखाई जाती है। यह फैसला लंबी-चौड़ी क्रिएटिव डिस्कशन के बाद लिया गया! ये कहानी या निर्देशक की डिमांड भी हो सकती है, अफवाह भी और बस फिल्म जगत के फ़साने भर भी हो सकता है!

Exit mobile version