राणा दग्गुबाती को विश्वास था कि सीरत कपूर रुखसार के किरदार के लिए फिट होंगी

सीरत कपूर की फिल्म “कृष्णा एंड हिज़ लीला” नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी जिसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला। और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई, सीरत ने फिल्म में लीड रोल निभाया था। अभिनेत्री को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ क्रिटिक्स द्वारा भी सराहा गया है।

 

निर्देशक रविकांत परेपु ने खुलासा किया कि राणा दग्गुबाती वह है जिन्हे यकींन था कि Seerat Kapoor रुखसार के किरदार के लिए एकदम सही हैं। उन्होंने कहा,राणा दग्गुबती का पहले से ही ऐसा मानना था कि सीरत कपूर फिल्म के लिए एकदम फिट होगी। सिद्दूबॉय ने उनका ऑडिशन लिया और मुझे याद है कि उन्होंने मुझे इम्प्रेस किया। उसने अपने आप को खुद को स्टाइल किया और उनकी बॉडी लैंग्वेज में काफी उत्साह था। ऑडिशन के समय वह अपने हाथों को ऐसे घुमा रही थी कि जैसे वह फ्री हो। हमें यकीन था कि वहीं  रुखसार है।

 

हालांकि उनके पास स्क्रीन स्पेस सीमित था, लेकिन उन्होंने फिल्म को केवल इसलिए करने के लिए सहमति दी क्योंकि वह कहानी और रुखसार में विश्वास करती थीं। जब वह काम पर आती थी है तो वह मज़ेदार, ईमानदार और काम के प्रति ईमानदार होती थी। वह सुनिश्चित करती है कि वे तेलुगु में लाइनें सही से बोले और यह भी सोचती थी कि बाहरी व्यक्ति के नाते वह वह कि लोकल लैंग्वेज को सही से बोल पाए। जब मैं शॉट के लिए इंतजार कर रहा था, तब उसने कभी भी अपना धैर्य नहीं खोया। Krishna And His Leela में रुखसार की खोज सीरत पर आकर समाप्त हुई। सीरत कपूर को बहुत सारा प्यार!”

 

अपनी फिल्म “कृष्णा एंड हिज़ लीला” की भारी सफलता के बाद सीरत अपनी आगामी फिल्म “मां विधा गंगा विनुमा” के लिए भी काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी फिल्मों और रिलीज के बारे में अपडेट करेगी। और इस फिल्म को भी मौजूदा परिस्थिति  को देखते हुए  OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का विचार किया जा रहा है।

Exit mobile version