Poonam Pandey Death : पूनम पांडे की मौत की खबर के बिच अफवाहों का दौर, परिवार के फोन बंद

poonam pandey

सुबह अचानक एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ( Poonam Pandey ) की मौत की खबर आई, जिसमें बताया गया की पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गयी है। फिर उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उनके मौत की जानकारी दी गयी। हालाँकि बाद में कुछ ऐसे विडियो और दावे किए जाने लगे, जिसके बाद सोशल मीडिया में अफवाहों का दौर का चल पड़ा।

 

बताया जा रहा है की किसी न्यूज़ एजेंसी के लोगों को सुबह पूनम की बहन का कॉल आया, जिसमें उन्होंने बताया गया कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं, सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम ने अलविदा कह दिया है। इसके बाद पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत की जानकारी देने के साथ ही फैन्स और चाहने वालों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की गई। जिसके बाद सोशल मीडिया और ब्रॉडकास्ट मीडिया में उनके मौत की खबर चल पड़ी।

 

इसी बिच सोशल मीडिया में पूनम पांडे का कुछ दिनों पहले का एक विडियो वायरल होने लगा, जिसमें वो एक इवेंट और पार्टीज अटेंड करती नजर आ रही थी। उन्होंने कुछ चार दिन पहले एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो बॉडीगार्ड्स की निगरानी में एक इवेंट अटेंड करने के लिए जाती नजर आई थीं। इसके अलावा पैपराजी से भी उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि वो फर्स्ट क्लास हैं और अच्छी लाइफ जी रही हैं। जिसके बाद अचानक से पूनम को सर्वाइकल कैंसर होना और दुनिया को अलविदा कह जाना, हर किसी को शॉकिंग लगने लगा और सोशल मीडिया में अफवाहों का दौर चलने लगा।

 

एक्ट्रेस रोज्लिन खान ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि जब किसी को सर्वाइकल कैंसर होता है तो वो बैठ भी नही पाता है, और ये पार्टी कर रही हैं, मुझे तो कुछ मामला गड़बड़ लगता है। परिवार या बहन की ओर से पूनम की मौत पर अबतक कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है। बताया जा रहा है की पूनम पांडे की बहन का फ़ोन बंद आ रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, पूनम के बाकी के घरवाले भी गायब हैं. पूनम की टीम के 2-3 लोगों से बात करने की कोशिश की तो हर किसी का फोन स्विचऑफ जा रहा है। इस वजह से इस खबर में अब तक कन्फ्यूजन बना हुआ है।

 


पूनम पांडे का रहा कॉन्ट्रोवर्सी से नाता

पूनम पांडे साल 2011 में सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है, तो वो न्यूड पोज करेंगी। इसपर भी पूनम को काफी ट्रोल होना पड़ा था। 2016 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर बड़ी जीत हासिल की थी। टीम के जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की थी।

 

पूनम पांडे साल 2020 में अपने दोस्त और लिवइन पार्टनर सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी, पर शादी के 10 दिन बाद एक्ट्रेस ने इन्हीं के खिलाफ शोषण और मारपीट करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सैम को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया था, इसके बाद सैम बॉम्बे जमानत पर छूटे थे। पूनम ने सैम से दूरी बना ली थी, एक्ट्रेस का कहना था कि वो उस शख्स के साथ नहीं रहना चाहतीं जो उनकी इज्जत न करे।

Exit mobile version