इंडियन आइडल के सेट पर रो पड़ी नेहा कक्कड़

छायाचित्र सोर्स : गूगल!

सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है! दोनों चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन, अब उनके Break Up की खबरें आ रही हैं! यहां तक कि दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे को अन फॉलो कर दिया है!

 

इस पर्सनल इंसीडेंट की वजह से नेहा की प्रोफेशनल लाइफ में भी परेशानियां आ रही हैं! सुनने में आया है कि नेहा रियलटी शो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान सेट पर रो पड़ी! जब एक प्रतियोगी ने इमोशनल गाना गाया तो वे अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाई और रोने लगी!

 

यहां तक कि जब वे सेट पर पहुंची थीं तब भी वे ठीक नहीं थीं! वे हमेशा सेट पर हंसती गुनगुनाती रहती हैं लेकिन, इस बार ऐसा नहीं था! हिमांश ने नेहा को इंडियन आइडल 10 के सेट पर ही तीन महीने प्रपोज किया था! हिमांश कोहली ने यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था!

 

भास्कर के रिपोर्ट के मुताबिक, सामान्यत: नेहा कैमरे के सामने रीटेक्स नहीं लेतीं, फिर चाहे वह रोना हो या हंसना, यह स्वाभाविक रूप से बाहर आता है लेकिन, अब की बार चीजें वैसी नहीं थी! टीम को परफेक्ट शॉट को रिकॉर्ड करने के लिए कई रीटेक लेने पड़े! नेहा अपनी भावनाओं की वजह से थोड़ी उलझन में थीं! आखिरकार, उन्होंने कुछ मिनट के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया और थोड़ी देर बाद शूटिंग फिर से शुरू की।

 

नेहा ने चैनल को रोने वाले हिस्से को शो में से एडिट करने के लिए भी कहा है! शायद इसकी वजह ये हो सकता है की Neha Kakkar अपने बेफिक्र अंदाज के लिए जानी जाती है और शायद वो नहीं चाहती की उसका इस तरह टूटना और कमजोर होने लोगों को दिखे! वैसे भी उनका कोई भी चाहने वाला उन्हें इस तरह नहीं देखना चाहेगा!

Exit mobile version