अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने खेला सुरक्षित होली और सबको प्रोत्साहित किया बेघर जानवर की रक्षा करने

इस महीने की हवा में कोई तो बात है, हाँ! क्रियात्मक रंगों और हँसी का अवसर आ चुका हे । होली भारत के सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, लेकिन कभी-कभी लोग ऐसा कुछ कर जाते हे कि वह हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। यह कोई बहस की बात  नहीं है कि आज लगभग हर घर में एक पालतू दोस्त है और उनके लोग काफी सुरक्षात्मक हैं।  लेकिन हर साल यह देखा जाता है कि लोग मनोरंजन के लिए आवारा जानवरों का दुरुपयोग करते हैं।जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो दो अद्भुत कुत्तों की एक गर्वित माता-पिता हैं।  वह इस मामले पर अपनी चिंता साझा करती हैं की कैसे लोग बेज़ुबान जानवर को कैसे परेशान करते हे।

 

जॉर्जिया एंड्रियानी जिन्हें अक्सर अपने कुत्तों के साथ देखा जाता है, मस्ती और आनंद के लिए उत्सव के दौरान जानवरों पर अत्याचार के मुद्दे पर अपने आंतरिक विचार व्यक्त करते हैं। अभिनेत्री का कहना है की, “हम इंसान भावनाओं को बोल कर व्यक्त कर सकते हैं लेकिन वे छोटे जीव इतने मासूम हैं कि किस पर भरोसा किया जाए उन्हें वह तक नहीं पता होता । होली वास्तव में रंगों और मस्ती का त्यौहार है, लेकिन यह सभी के लिए नहीं है। हमे उन बेज़ुबान जानवरो के बारे में सोचना चाहिए और उनके लिए कुछ करना चाहिए  उनके लिए  प्यार और चिंता को  बढ़ावा दें और हो सके उतने कम से कम हानिकारक रसायनों से उसकी रक्षा करें।”

 

पिछले कुछ वर्षों में, ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां लोग मनोरंजन के लिए जानवरों पर स्थायी रंग लगाते हैं जिस वजह से बाद में प्राणिओ की त्वचा पर उसका संक्रमण होता हे जिस से उन्हें अन्य बीमारीहो सकती हे उसी के साथ उनपर विभिन्न त्वचा संक्रमण और अन्य खतरे होते हैं। इसी पर  संबंधित अभिनेत्री ने कहा, “हमें इंसानों की तरह व्यवहार करना चाहिए और इन  बेघर और मासूम जानवरो की रक्षा करनी चाहिए” अभिनेत्री ने अपना इंस्टाग्राम लिया और इटली से अपने भाई के साथ एक रंगीन और मस्तीभरा  वीडियो अपलोड किया। जहां वह अपने भाई और हाउस हेल्पर के साथ बलम पिचकारी गाने पर डांस करते हुवे  दिखाई दे रही हे । उस वीडियो में एक सफेद क्रॉप टॉप और सिल्वर मिनी हॉट पैंट में काफी मनमोहक लग रही हे।

 

यहां वीडियो देखें :

 


काम के मोर्चे  की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में डेब्यू कैरोलीन कामाक्षी सीरीज से किया था। वह  एक म्यूजिक वीडियो रूप तेरा मस्ताना में गायक मीका सिंह के साथ  नजर आई थीं। वह अब जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाती हुई नजर आएंगी।

Exit mobile version